हादसों में एक की मौत, सात घायल

Bahraich Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
कैसरगंज/मिहींपुरवा। जिले में हुईं दो सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा कैसरगंज में देवलखा के निकट मिनी ट्रक पलटने से हुआ। जबकि मोतीपुर में सवारी जीप पेड़ से टकरा गई। घायलों में तीन की हालत नाजुक है। उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
कैसरगंज के लखनऊ-बहराइच मार्ग पर रविवार देर रात कानपुर की ओर से आ रहे मिनी ट्रक (यूपी 78 पी 1640) देवलखा चौराहे से कुछ दूर पहले भट्ठापुरवा गांव के निकट अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गया। ट्रक चालक राजन (38) व नरेंद्र (40) निवासी चंडीपुरवा निवासी खड़गपुर, कानपुर घायल हो गए। आवाज सुनकर भट्ठापुरवा गांव के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष अनिल यादव भी दलबल के साथ पहुंचे। दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही राजन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मिनी ट्रक पर किराने का माल लदा हुआ था। यह माल कानपुर से बहराइच ले जाया जा रहा था।
उधर, मोतीपुर थाना अंतर्गत मिहींपुरवा से सवारियों लेकर बलई गांव जा रही जीप (बीआर 44 पी 1467) रास्ते में अनियंत्रित होकर साखू के पेड़ से टकरा गई। जीप पर सवार दीपक (16) पुत्र शिवकुमार, टिंकू (18) पुत्र लल्लन निवासी पौढ़ा कंजीबाग, राजेंद्र (50) मिहींपुरवा समेत 6 लोग घायल हुए। आसपास के लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिहींपुरवा पहुंचाया। डॉक्टरों ने दीपक व टिंकू को भर्ती कर लिया। जबकि अन्य चार को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। उपचार के दौरान दीपक व टिंकू की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
मोतीपुर थानाध्यक्ष कैलाशनाथ यादव का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी है। लेकिन तहरीर नहीं मिली है। प्रार्थना पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls