फायरिंग कर भाभी को किया अगवा

Bahraich Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
फखरपुर (बहराइच)। जमीन की लालच में रविवार देर रात देवर ने अपनी भाभी के घर में घुसकर फायरिंग की। आसपास के लोग दौडे़ तो उन्हें भी जानमाल की धमकी दी। पत्नी व सात अन्य की सहायता से देवर भाभी को जीप पर लादकर रात में ही चंपत हो गया। अपहृत महिला की भतीजी की तहरीर पर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।
फखरपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत जनकपुर बटुरहा के मजरा छेदीपुरवा निवासी उमा देवी (50) पत्नी बेचेलाल की कोई संतान नहीं है। सात माह पूर्व बीमारी के चलते पति बेचेलाल की मौत हो गई थी। उमा देवी घर पर अकेली ही रहती थीं। उनके पास संपत्ति के नाम पर पक्का मकान और आठ बीघा जमीन है। जमीन और मकान पर देवर भुसैली की नजर अरसे से लगी हुई थी। इसी के चलते रविवार रात 12:00 बजे के आसपास भुसैली अपनी पत्नी गुड़िया व सात अन्य लोगों के साथ जीप से भाभी उमा के घर जा धमका। भुसैली की आवाज पर उमा ने जैसे ही दरवाजा खोला तभी सभी सहयोगी घर में घुस गए। उमा को घसीटकर जीप की ओर ले जाने लगे तो उमा ने शोर मचाया। पड़ोसी चंदर, सुमेर, पवन कुमार आदि दौड़े तो भुसैली व उसके सहयोगियों ने कट्टे से चार चक्र फायरिंग की। आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग जमा हो गए। लेकिन किसी की हिम्मत आगे बढ़ने की नहीं हुई। भुसैली सहयोगियों के साथ भाभी को अगवा कर जीप से चंपत हो गया। ग्रामीणों ने रात में ही घटना की सूचना ग्राम प्रधान हसीब खां को दी। ग्राम प्रधान ने उमा की भतीजी कंचन को मामले से अवगत कराया। सुबह कंचन परिवार के साथ गांव पहुंची। मकान में कारतूस के चार खोखे मिले। थाने पर सूचना दी गई। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो कंचन ने एसपी कार्यालय पहुंचकर घटना से अवगत कराया। एसपी के हस्तक्षेप पर थानाध्यक्ष अवधनरायन यादव ने गांव पहुंचकर घटना की विवेचना शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पड़ोसियों व गांव वालों का बयान दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हैं। महिला का भी पता नहीं है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्जकर अपहृर्ताओं की तलाश की जाएगी। थानाध्यक्ष का कहना है कि अपहरण का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

अखिलेश यादव का तंज, ...ताकि पकौड़ा तलने को नौकरी के बराबर मानें लोग

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा देश की सोच को अवैज्ञानिक बताना चाहती है।

22 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper