छह किलो चांदी के साथ एक को दबोचा

Bahraich Updated Wed, 19 Sep 2012 12:00 PM IST
रुपईडीहा (बहराइच)। नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही छह िकलो चांदी को एसएसबी के जवानों ने पकड़ा। एक व्यक्ति भी गिरफ्तार किया गया है। चांदी समेत पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने कस्टम के सुपुर्द कर दिया है।
नानपारा निवासी रईस अहमद मंगलवार को नेपाल से वापस लौट रहा था। भारतीय सीमा में प्रवेश करने पर जवानों ने उसकी तलाशी ली तो कमर में विशेष जैकेट बंधी मिली। जांच के दौरान जैकेट में काफी मात्रा में चांदी मिलने पर जवान सकते में आ गए। सातवीं वाहिनी एसएसबी के उप सेनानायक अश्विनी कुमार ने बताया कि जैकेट में करीब 6 किलो 60 ग्राम चांदी निकली। अिधकारियों के मुताबिक भारतीय मूल्य के हिसाब से पकड़ी गई चांदी की कीमत तीन लाख 60 हजार रुपये के आसपास है। उप सेनानायक ने बताया कि आरोपी को कस्टम के सुपुर्द कर दिया गया है। कस्टम अधीक्षक निर्मल त्रिवेदी ने बताया कि चांदी सीज कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls