वध को ले जाए जा रहे 5 मवेशी बरामद

Bahraich Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
विशेश्वरगंज (बहराइच)। वाहन चेकिंग के दौरान बस स्टाप तिराहे पर एक वाहन से गोंडा की ओर ले जाए जा रहे 5 बैलों को पुलिस ने बरामद किया है। इन्हें मनकापुर से बंगाल भेजने की योजना थी। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। कुछ और लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।
थाना विशेश्वरगंज अंतर्गत बस स्टाप तिराहे पर सोमवार रात उपनिरीक्षक राकेश कुमार त्यागी चेकिंग कर रहे थे। तभी पयागपुर की ओर से गोंडा जा रहे वाहन को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने रफ्तार तेज कर दी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन को पकड़ लिया। वाहन में 5 बैल लदे मिले। चालक ने पहले पुलिस को अपना नाम रमेश बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया। चालक ने बताया कि उसका नाम मुबारक अली है। वह रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर का रहने वाला है। बैल बेचने में जलील और साबिर ने भी सहयोग किया है। यह बैल गोंडा जनपद के मनकापुर में एकत्रित करने थे। यहां से सैकड़ों की संख्या में बैलों को वध के लिए बंगाल ले जाना था। थानाध्यक्ष महेंद्र नाथ दूबे ने बताया कि वाहन को सीज कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls