विज्ञापन
विज्ञापन

सूप गांव की पंचायत में विदेशी पिस्टल से चलाई गईं थी गोलियां

Meerut Bureauमेरठ ब्यूरो Updated Tue, 18 Jun 2019 12:56 AM IST
ख़बर सुनें
बागपत। रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव में रविवार की रात में पंचायत में फायरिंग कर ग्रामीण की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया । घटना स्थल से 7.65 बोर की पिस्टल के खोखे मिले हैं। यह पिस्टल विदेशी है। एके-47 के कारतूसों का भी यह बोर होता है। पुलिस दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एक आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सूप गांव निवासी भूपेंद्र पुत्र यशपाल का अपनी पत्नी सोनिया से विवाद चल रहा है। रविवार को शाम के समय अपने घर पर कुछ ग्रामीणों को सुलह समझौते के लिए बुलाया। मकान की छत पर पंचायत दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने में जुटी थी। सोनिया का फुफेरा भाई भगत सिंह, अमित, बुआ बिमला देवी निवासी कनियान जनपद शामली, उसका भाई अजीत निवासी कपूरगढ़ जनपद मुजफ्फरनगर भी मौजूद थे। सोनिया को लेकर भूपेंद्र और भगत सिंह के बीच विवाद हो लगा। भूपेंद्र ने पत्नी पर आरोप लगाए। भगत सिंह पंचायत में जबरन सोनिया को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। इसको लेकर विवाद बढ़ गया। पंचायत में मौजूद मोहकम सिंह, नौबाहर, राजीव, सुधीर, ओमवीर, धर्मेंद्र, जगदीश, उदयवीर ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन विवाद बढ़ता चला गया।
महिला पक्ष के लोगों ने पंचायत में पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली लगने से भूपेंद्र पक्ष के मोहकम, राजीव, सुधीर व दूसरे पक्ष का भगत सिंह घायल हो गए । घायल मोहकम को बड़ौत सीएचसी में मृत घोषित कर दिया। मोहकम के बेटे मनिंद्र कुमार ने आरोपी सोनिया, उसकी बुआ बिमला देवी, फुफेरे भाई भगत सिंह और अमित, भाई अजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने सोनिया, बिमला देवी, अजीत व भगत सिंह को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को घटना स्थल ने 7.65 बोर के पिस्टल के तीन खोले मिले हैं। फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आरोपियों की कार सेंट्रो को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।

विधायक ने पीड़ित परिवार को दी सांत्वना
बागपत। सूप गांव में मोहकम की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घर पर शोक संवेदना देने वालों की भीड़ लगी हुई है। छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह रमाला ने मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को शोक संवेदना प्रकट की और भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

आरोपियों पर होगी एनएसए की कार्रवाई
बागपत। पंचायत में आरोपियों ने गोलियां बरसात कर गांव में दहशत फैला दी थी। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस एनएसए की कार्रवाई करेगी। पुलिस ने इसके लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

फरार अमित पर पुलिस करेगी ईनाम घोषित
बागपत। एएसपी रण विजय सिंह ने बताया कि पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस दो महिलाओं समेत चार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपी अमित की तलाश की जा रही है। यदि वह मंगलवार तक नहीं पकड़ा गया तो उस पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया जाएगा। सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी। गांव मेें सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात की गई है।

पूरी तैयारी के साथ आए थे आरोपी
बागपत। पुलिस ने बताया कि फायरिंग में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया, वे आसानी से नहीं मिलते है। घटना स्थल से 7.65 बोर की पिस्टल के खोखे मिले है। यह पिस्टल विदेशी है। एके-47 के कारतूसों का भी यह बोर होता है। फरार आरोपी अमित के पकड़े जाने के बाद हथियारों के बारे में पता चल सकेगा। आरोपी पूरी तैयारी के साथ आए थे।

आरोपी भगत सिंह को कैसे लगी गोली
बागपत। आरोपी सोनिया के फुफेरे भाई भगत सिंह को गोली कैसे लगी, इसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अस्पताल में तैनात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Recommended

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो
Invertis university

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में
Astrology

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Meerut

मुज़फ्फरनगर: कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत, दिल्ली के कांवड़िये की मौत, दूसरा घायल

यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को एक सड़क हादसे में कांवड मार्ग से गुजर रहे स्कूटी सवार कांवड़िये की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया-

23 जुलाई 2019

विज्ञापन

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिरी, भाजपा विधायक रेणुकाचार्य ने किया डांस

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिर गई। जिसके बाद बेंगलुरू के रमाडा होटल में भाजपा विधायक रेणुकाचार्य ने अपने समर्थकों के साथ जमकर डांस किया।

23 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree