कच्ची शराब से चार की हालत बिगड़ी

Baghpat Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
पिलाना। मेवला गांव में कच्ची शराब पीने से चार ग्रामीणों की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें उपचार के लिए दिल्ली रेफर करना पड़ा। हैरानी की बात ये है कि इतनी बड़ी घटना का न तो पुलिस को पता चला और न ही आबकारी विभाग को। इसके चलते यह आशंका बनी हुई है कि गांव में बिक रही कच्ची शराब और कहर ना बरपा दे।
यह घटना सोमवार देर शाम की है। चांदीनगर थाना क्षेत्र के इस गांव के चार लोगों ने एक केन कच्ची शराब की खरीदी थी। इन चारों ने एक साथ शराब पी। इसके बाद इनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। इन्हें उल्टी लग गईं और चक्कर आने लगे। इनके परिजन इन्हें लेकर निजी चिकित्सकों के पास पहुंचे। वहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर रात में इन्हें उपचार के लिए दिल्ली ले जाया गया। इनके परिजनों ने बताया कि इनका उपचार दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में चल रहा है। वहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी ओर जब इस बारे में घटना के 24 घंटे बाद मंगलवार शाम चांदीनगर के थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने इस घटना की जानकारी होने से इनकार किया। यही हाल आबकारी विभाग का है। आबकारी निरीक्षक आरएस डाबर का कहना है कि उन्हें इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls