निरपुड़ा में बुखार से महिला की मौत

Baghpat Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
दाहा। जनपद में बुखार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक की मौत हो रही है। शनिवार को निरपुड़ा निवासी एक महिला की मौत हो गई।
निरपुड़ा निवासी मनीषा पत्नी बिट्टू, पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थी। परिजनों ने उसका पहले निजि के चिकित्सकों से उपचार कराया,लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। उसके बाद परिजनों ने उसका एम्स में उपचार कराया। बताया जाता है कि महिला ने उपचार मुजफ्फरनगर जनपद में कराने के लिए कहा। परिजन, शुक्रवार कोे महिला को दिल्ली से लेकर मुजफ्फरनगर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सीएमओ डा.जेपी शर्मा का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। गांव में टीम भेजकर जांच कराई जाएगी।

जौनपुर की अर्द्ध विक्षिप्त महिला मिली
बागपत। बागपत ब्लाक के पास जौनपुर की एक अर्द्ध विक्षिप्त महिला,शुक्रवार को घूम रही थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। एएसपी डा. धर्मवीर सिंह का कहना है कि पूछताछ में जो महिला बताएगी उसी के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls