छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के चलते जाम ने निकाला शहर का दम

ब्यूरो,अमर उजाला,आजमगढ़ Updated Thu, 07 Dec 2017 11:42 PM IST
Nomination of student union elections due jam suffocated took city
जाम ने निकाला शहर का दम - फोटो : अमर उजाला
आजमगढ़। छात्रसंघ चुनाव का रंग गुरुवार को पूरी तरह से शहर पर चढ़ा दिखा। नगर के दो महाविद्यालयों शिब्ली और डीएवी पीजी कॉलेज में नामांकन होने थे।

सुबह से ही नामांकन के दौरान प्रत्याशियों द्वारा किए गए शक्ति प्रदर्शन से पूरा शहर जाम की समस्या से पूरे दिन जूझता रहा। इस वजह से शहर का शायद ही कोई इलाका ऐसा होगा जो जाम से बचा हो। आम लोगों को इससे काफी परेशानी हुई।

वहीं प्रत्याशियों ने लिंगदोह कमेटी की निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ाई। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा जमकर नारेबाजी की जा रही थी। समर्थकों द्वारा नारेबाजी के साथ ही जमकर पैम्फलेट उड़ाए गए ।

इससे सड़क  पैम्फलेट से पटी नजर आई। उनके द्वारा की जा रही नारबाजी से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। नामांकन के दौरान उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन भी काफी सतर्क नजर आया।

सुरक्षा के लिए दोनों महाविद्यालयों में पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों की तैनाती की गई थी। महाविद्यालय गेट के अंदर प्रत्याशी और गवाह को छोड़कर किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई।

बड़े-बड़े काफिले के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन
नामांकन के दौरान प्रत्याशियों द्वारा जमकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। एक प्रत्याशी दूसरे प्रत्याशी से कमजोर नहीं होना चाहता था। जिसका परिणाम हुआ कि दर्जनों दो पहिया वाहन और दर्जनों चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ प्रत्याशी नामांकन करने के लिए पहुंचे। दो पहिया वाहन चालक बाइकों से साइलेंसर को निकालकर गाड़ियों को तेज आवाज में दौड़ाते भी नजर आए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls