बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एक लाख नगद और आठ लाख के आभूषण चोरी

Updated Mon, 15 Jan 2018 12:01 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
घना कोहरा और कड़ाके की ठंड की वजह से जहां लोग शाम को घरों में दुबक जा रहे। वहीं इसका फायदा चोर उठा रहे हैं। शनिवार की रात चोर अहरौला थाना क्षेत्र के पक्खनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के पक्के मकान में छत के रास्ते भीतर घुसे और दो कमरों का ताला तोड़कर भीतर घुस गए। चोर कमरे में रखी दो आलमारी और 15 अटैची, बक्से का ताला तोड़कर एक लाख रुपये नगद और आठ लाख रुपये से अधिक के आभूषण चुरा लिया। रविवार की सुबह जानकारी होने पर पुलिस फारेंसिंक टीम और खोजी कुत्ता लेकर सुराग तलाशने पहुंची, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। चोरों की तलाश की जा रही है।
विज्ञापन

अहरौला थाना क्षेत्र के पक्खनपुर गांव निवासी मुसाफिर सिंह अच्छे किसान हैं। इनके चार भाई इंजीनियर हैं। इनका संयुक्त परिवार है। सभी लोग अपना परिवार लेकर बाहर रहता है। घर पर मुसाफिर सिंह का परिवार रहता है। मुसाफिर अपने कच्चे मकान से सटाकर नया पक्के मकान का निर्माण करवाए हैं। शनिवार की रात भोजन करने के बाद मुसाफिर अपनी पत्नी पानमती के साथ नए मकान में सोने चले गए। जबकि बेटा देवेंद्र अपनी पत्नी रोली के साथ पुराने मकान में सोया हुआ था। मुसाफिर सिंह जल्द ही अपना गन्ना बेचे हैं। उनका एक लाख रुपये का भुगतान होने पर रुपये घर पर रखे हुए थे। शनिवार की रात कड़ाके की ठंड और घना कोहरे का फायदा उठाकर चोर मुसाफिर से नए मकान के छत पर चढ़े और सीढ़ी का दरवाजा न होने का फायदा उठाकर घर में घुस गए। चोर दो कमरों का ताला तोड़कर उसमें रखी गोदरेज की दो आलमारी और 15 बक्सा अटैची तोड़कर उसमें से एक लाख रुपये नगद और आठ लाख रुपये से अधिक का आभूषण चुरा लिया। जिसमें चार सोने की चुड़ी, चार कंगन, एक हार, दो सिकड़ी, चार अंगूठी आदि मुसाफिर की पत्नी और बेटी प्रियंका के गहने हैं। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के बाहर रहने की वजह से उनके गहनों की जानकारी नहीं हो सकी है। रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह फारेंसिंक और खोजी कुत्ता लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस घटनास्थल का गहनता से जांच पड़ताल कर वापस लौट गई।


कोट
00000
जांच पड़ताल के दौरान मुसाफिर के घर से दस अलग-अलग हाथ के नमूने लिए गए हैं। पुलिस उन नमूनों के जरिए चोरों की तलाश में जुटी हुई है। बहुत जल्द घटना का खुलासा होने की उम्मीद है। - नरेंद्र प्रताप सिंह, एसपी ग्रामीण

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X