ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

Varanasi Bureauवाराणसी ब्यूरो Updated Tue, 11 Dec 2018 11:43 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
तरवां। थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के पास मंगलवार की शाम अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर महिला की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीण मौके पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। ट्रक चालक की गिरफ्तारी और तत्काल मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक तरवां मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर करीब दो घंटे बाद जाम को समाप्त कराया।
विज्ञापन

तरवां थाना क्षेत्र के फुलाईच गांव निवासी गुलाबी देवी (45) पत्नी राजेंद्र राम थी। वह मंगलवार को कोटे से राशन लेने गई थी। राशन लेकर घर लौटते समय जैसे ही बभनौली गांव के पास पहुंची कि पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रुप से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक कुछ दूर जाने के बाद अपना ट्रक खड़ा कर फरार हो गया। उधर घटना से आक्रोशित क्षेत्र के लोग महिला की लाश गांव के पास सड़क पर रखकर चिरैयाकोट-खरिहानी मार्ग को जाम कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी और तत्काल मुआवजा की मांग की। प्रमुख मार्ग जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक तरवां अनवर अली खान मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर करीब दो घंटे बाद जाम को समाप्त करा दिया। महिला पांच बेटा और एक बेटी की मां थी।
शार्ट सर्किट से लगी आग, ताड़ का पेड़ जला
सगड़ी। जीयनपुर कोतवाली के सामने स्थित जल निगम पानी की टंकी के पास मंगलवार की दोपहर शार्टसर्किट से आग लगने से ताड़ का पेड़ जलकर नष्ट हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई अथक प्रयास कर किसी तरह से आग की इस घटना पर काबू पाया गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us