बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पुलिस की पकड़ से दूर हैं इरफान के हत्यारे

Updated Sat, 03 Jun 2017 11:47 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पुलिस की पकड़ से दूर हैं इरफान के हत्यारे
विज्ञापन


सरायमीर। अषाढ़ा गांव में 13 मई की शाम ताबड़तोड़ गोली मारकर की गई अधेड़ इरफान की हत्या करने वाले शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इनकी तलाश में पुलिस इधर-उधर भटक रही है। लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है। उधर हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित परिवार में गुस्सा है।
सरायमीर थाना क्षेत्र के अषाढ़ा गांव निवासी इरफान अहमद प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। उसके साथ क्षेत्र के अन्य लोग भी जुड़े हुए थे। इरफान करीब एक वर्ष पूर्व एक जमीन का बैनामा लिया था। लेकिन दाखिल खारिज नहीं हो सकी। इसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 13 मई की शाम इरफान गांव की चक्की पर कुछ लोगों के साथ बैठकर बातचीत किया। रात करीब आठ बजे कुछ दूरी पर स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने चला गया। मस्जिद से निकलकर घर जाते समय घात लगाए हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर इरफान की हत्या कर दिया। बदमाशों ने इरफान को गोली कनपटी पर सटाकर मारे थे। इस प्रकार की गोली मारने में किसी गिरोह के शूटर ही माहिर होते हैं।

पुलिस ने मौके से चार नाइन एमएम पिस्टल की गोली का खोखा भी बरामद किया था। इससे यह बात साफ है कि गोली किसी पेशेवर अपराधी ने मारी है। इरफान के विपक्षी उससे घटना को अंजाम दिलवाए हैं। घटना के संबंध में इरफान के बेटे कामरान ने गांव के चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया। इसमें गांव के बदरे आलम, नौशाद और वारिस नामजद और एक अज्ञात को आरोपित किया। पुलिस नामजद आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। जबकि मुख्य शूटर सहित दो आरोपी अभी तक नहीं पकड़े जा सके है। एसपी ग्रामीण नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस शूटरों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us