दूध पिला कर दर्ज कराया विरोध

Azamgarh Updated Mon, 17 Dec 2012 05:30 AM IST
आजमगढ़। अपनी बदहाली और बदकिस्मती की तरफ प्रशासन और जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए शनिवार को नगर के चौक क्षेत्र में बागलखरांव और एकरामपुर के ग्रामीणों ने दूध पार्टी का आयोजन किया।
ग्रामीणों ने बताया कि गोदामघाट से बागलखरावं को जोड़ने के लिए एक पुल की मांग की जा रही है, लेकिन न तो प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधि ही ध्यान दे रहे। ग्रामीणों ने कहा कि हम गांधीवादी तरीके से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे। इस क्रम में रविवार को नगर के चौक क्षेत्र में दूध पार्टी का आयोजन किया गया। दूधियों का कहना है कि हम इसी मार्ग से दूध बेचने जाते हैँ जिसमें कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। लिहाजा पुल बहुत जरूरी है। इस मौके पर डा. सुजीत भूषण, नजीर अहमद मंसूरी, सतीश चंद्र पांडेय, प्रमोद सोनकर, मुखराम निषाद, डा. एआर भारती, रामअधार मौर्य, रामनरायन यादव, रामबचन यादवच, हरिश्चंद्र यादव, फूलचंद यादव, कृष्णा यादव, बल्लू यादव, राजेंद्र यादव, रामलगन विश्वकर्मा, मुखिया, सत्तार खन, नूरजहां, गोपाल यादव, मुन्ना यादव रमेश यादव मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls