शिब्ली, डीएवी में छात्रसंघ चुनाव, पुलिस और कालेज प्रबंधन सतर्क

Azamgarh Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। नगर के शिब्ली नेशनल महाविद्यालय और डीएवी महाविद्यालय में शनिवार को एक ही समय पर सुबह नौ बजे से छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान होगा। शिब्ली कालेज लगभग 9350 छात्र जहां अध्यक्ष और महामंत्री का चुनाव करेंगे, वहीं डीएवी में लगभग साढ़े तीन हजार छात्र अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री तथा संयुक्त मंत्री चुनेंगे। दोनों कालेजों में मतदान की तैयारी पूरी कर ली गई है। सुरक्षा की दृष्टि से जबरदस्त बैरीकेटिंग की गई है। शिब्ली कालेज में मतदान के लिए 15 बूथ बनाए गए हैं। जबकि डीएवी में आठ बूथ बनाए गए हैं। शनिवार को सुबह नौ बजे से दो बजे तक मतदान होगा। तीन बजे से मतगणना शुरू होगी। मतगणना पूरी होते ही शाम तक चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। शिब्ली कालेज में छात्रसंघ के अध्यक्ष पद के लिए धर्मेंद्र सिंह यादव रिंकू, हरिकेश कुमार यादव, हया फातमा नोमानी, राहुल सिंह, मो.हेलाल, मो.मोहसिन, मो.शाकिर खां, राजेश यादव, शेख गुफरान अहमद, शिवम सिंह, श्रीराम यादव, सूरज मिश्रा भाग्य आजमा रहे हैं। महामंत्री पद के लिए अजय कुमार, मो.यासिर , रेहान अहमद, संदीप सोनकर, सरफराज अहमद, शशिकांत पांडेय चुनाव मैदान में हैं। जबकि विज्ञान संकाय के लिए अबू बकर, बलवंत यादव, शैलेश मौर्य, वाणिज्य संकाय के लिए आशीष कुमार गोंड़, मनोज गुप्ता, अजहर खां, सेराज अहमद, विष्णु और विधि संकाय के लिए मो.सलीम, सुधीर कुमार गौतम भाग्य आजमा रहे हैं। अध्यक्ष और महामंत्री पद प्रत्याशी अंतिम दिन चुनाव प्रचार में पूरी ताकत से जुटे रहे। देर रात तक छात्र-छात्राओं के घर पहुंच कर वोट मांगते रहे।
दूसरी तरफ डीएवी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अभिषेक कुमार उपाध्याय, इंदल यादव, रमाकांत यादव, विशाल चौधरी, सचिन यादव एक-दूसरे को परास्त करने का दावा करते शुक्रवार की देर रात तक छात्रों को रिझाने के लिए कालेज बंद होने की वजह से घर-घर संपर्क करते रहे। महामंत्री पद के प्रत्याशी अवनीश कुमार चतुर्वेदी, जयप्रकाश यादव, दुर्गा प्रताप सिंह, भीमसेन, मुलायम यादव, हरिनाथ यादव, हरिमाल सिंह यादव के बीच भी चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर रहा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017