छींटाकशी के विरोध पर लाठी-डंडे से हमला

Azamgarh Updated Sat, 03 Nov 2012 12:00 PM IST
बिंद्राबाजार। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बिंद्राबाजार के मेले में छींटाकशी का विरोध करने पर मेला घूमने आए एक परिवार के लोगों पर मनबढ़ों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख मनबढ़ भाग गए। पुलिस ने महिला समेत आठ घायलों को पीएचसी मुहम्मदपुर में भर्ती कराया। दो की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में एक दर्जन नामजद और डेढ़ दर्जन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई। वाकया रात दस बजे की है।
मेला देखने के लिए आद्या सेठ ने अपने कुछ रिश्तेदारों को गुरुवार को बुलाया था। सभी परिवार सहित रात लगभग दस बजे पहुंचे। वे बाजार में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमाओं का दर्शन कर रहे थे। वे सभी जैसे ही मुख्य चौक के पास पहुंचे कुछ युवक महिलाओं पर छींटाकशी करने लगे। आद्या सेठ ने जब विरोध किया तो युवकों ने गोलबंद होकर सभी पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।
इससे मेले में भगदड़ मच गई। मारपीट में संतोष कुमार (30), संजय सेठ (28), संदीप (22) पुत्रगण ओमप्रकाश सेठ, रंजिता (24) पत्नी संजय सेठ, आदित्य (2) पुत्र संजय, गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गंभीरपुर बाजार निवासी सर्वेश (26) पुत्र गुलाबचंद्र, आद्या सेठ (50), बिंद्रा बाजार के सुनील (18) पुत्र मथुरा घायल हो गए।
हालत गंभीर होने पर संजय और सुनील को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुनील की आंख में चोट लगने से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में आद्या सेठ ने एक दर्जन नामजद और डेढ़ दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की लिए तहरीर दी है। गंभीरपुर के थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक मुकदमा नहीं दर्ज हो सका है। तहरीर मिलने से भी उन्होंने इंकार किया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017