सुरक्षा में आम रास्ता हो गया वीआईपी

Azamgarh Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। जिला मुख्यालय पर स्थित आईटीआई मैदान को जाने वाला आम रास्ता मंगलवार को मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व वीआईपी हो चला। रास्ते पर पुलिस जवानों की पूरी फौज तैनात रही, किसी को बिना जांच गुजरना की इजाजत नहीं दी गई। वाराणसी के साथ गोरखपुर जोन की फोर्स कार्यक्रम स्थल से लेकर हवाई पट्टी पर तैनात रही।
सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर शहर से आईटीआई को जाने वाले रास्ते से गुजरने वालों की जांच को पांच गेटों पर चेकिंग होती रही। पहला गेट हर्रा की चुंगी पर चंद्रशेखर की मूर्तिपर बनाया गया। दूसरा गेट विधायक व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के दरवाजे पर तीसरा जिला अस्पताल के सामने तथा चौथा गेट आईटीआई गेट के सामने । इसके अलावा गोरखपुर की तरफ से शहर में आने वाले रास्ते पर आवागमन प्रतिबंधित रहा। पास रखने वाले ही कार्यक्रम स्थल पर जा सके। सुरक्षा में तैनात पुलिस के साथ पीएसी के जवान सघन तलाशी के बाद ही लोगों को अंदर जाने दिया। कई बार पुलिस को झड़पों का सामना करना पड़ा। मुख्य गेट पर खड़े होकर सीओसिटी शिवहरि मीणा, एसओजी टीम के साथ निगरानी करते रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017