डीएम ने भी मेजवां के हुनर को सराहा

Azamgarh Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
मेजवां। मेजवां की महिलाओं के हुनर की तारीफ किए बिना डीएम प्रांजल यादव और पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी भी नहीं रह सके। मेजवां अपने पैतृक गांव आईं फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी से रविवार की रात दोनो अधिकारी पहुंचे। बातचीत के दौरान उन्होंने ग्रामीण महिलाओं द्वारा किए गए चिकनकारी के हुनर को देखा और सराहा। गांव में दो घंटे के ठहराव के दौरान ग्रामीणों ने उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया।
जिलाधिकारी को चिकानकारी सेंटर दिखाने के लिए शबाना आजमी ले गईं। जहां फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों के लगे स्टाल को डीएम और एसपी ने देखा। इस अवसर पर जिलाधिकारी और एसपी ने मुंबई में हुए मेजवां सोनेट्स इन फैब्रिक फैशन शो की तस्वीरों को भी देखा। कैफी आजमी कंप्यूटर सेंटर पहुंचने पर शबाना ने डीएम और एसपी को स्काइप द्वारा चलाए जा रहे अंग्रेजी भाषा का ज्ञान विधि से अवगत कराया। गांव की उपलब्धियों को डीएम प्रांजल यादव ने खूब सराहा। इस दौरान शबाना आजमी ने डीएम को गांव की समस्याओं से भी अवगत कराया। गांव में अधिक क्षमता का ट्रांसफार्मर लगाने, इंडिया मार्का हैंडपंप आदि लगवाने की गुजारिश की। साथ ही शबाना ने पिछले कई महीनों से मेजवां स्थित प्राइमरी स्कूल में मिड-डे-मील के लिए खाद्यान्न उपलब्ध न होने की बात भी डीएम को बताई। इस मौके पर उपजिलाधिकारी रामनरायन मिश्रा, तहसीलदार एसपी मिश्रा, सीओ रमेशचंद्र पाठक, नम्रता गोयल, मुकेश, गोपाल, सखावत हुसैन, जयराम, हसरत, धर्मेंद्र, मास्टर शाह आलम, नैय्यर रजा आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017