शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल बीएसए से मिला

Azamgarh Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिला ।सह समन्वयक बीआरसी के मूल पदों को प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक पर समायोजन न करने की मांग की।
बीएसए को दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि समायोजन के दौरान शहर के निकट के खंड शिक्षा अधिकारियों द्वारा लेन-देन केजरिए सह समन्वयक बीआरसी के मूल पदों पर प्रधानाध्यापक प्राथमिक विद्यालय, सहायक अध्यापक उच्चतर प्राथमिक विद्यालय का चयन किया जा रहा है। ऐसे में तमाम प्रकार की परेशानी आएगी। एबीआरसी के मूल पदों को भरने का आदेश नहीं दिया गया है। इसलिए सह समन्वयक के पदों पर स्थायी रूप से शिक्षकों का समायोजन न किया जाए और शिक्षा व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए मात्र अस्थायी रूप से उक्त पदों पर शिक्षकों की व्यवस्था की जाए, जिससे एबीआरसी सह समन्वयक को अपने मूल विद्यालय पर लौटने की स्थिति में किसी कठिनाई का सामना न करना पड़े। अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गयी तो एबीआरसी समन्वयक की लड़ाई लड़ने के लिए प्राथमिक शिक्षक संघ बाध्य होगा। इस अवसर पर अध्यक्ष चौधरी यादव, कोषाध्यक्ष राजनाथ यादव, अवधराज यादव, सुशील कुमार, जयराम सिंह आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls