मुंबई जा रहे युवक को ट्रेन में मारी गोली

Azamgarh Updated Tue, 03 Jul 2012 12:00 PM IST
बलरामपुर। नगर के मातवरगंज गोला मोहल्ला निवासी बबलू गुप्ता (28) को सोमवार की रात लगभग आठ बजे मुंबई जाते समय मध्य प्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन पहुंचते ही बदमाशों ने गोली मार दी। घायल बबूल को कटनी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर परिजन कटनी स्टेशन के लिए रवाना हो गए।
नगर के मातवरगंज गोला मोहल्ला निवासी बबलू गुप्ता पुत्र मैतू गुप्ता मुंबई में रहता है। 10 दिन पूर्व मुंबई से घर आया था। उसकी ससुराल वाराणसी में है। रविवार की शाम को वाराणसी स्थित अपने ससुराल गया और वहां से सोमवार को महानगरी ट्रेन से मुंबई के लिए रवाना हुआ। उसके साथ उसके मोहल्ले का भी एक युवक मुंबई जा रहा था। रात लगभग आठ बजे मध्य प्रदेश के कटनी स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर बबलू अपनी सीट पर सो गया। इस बीच दो अज्ञात लोग आए और उसके सिर में दो गोली मार दी। ट्रेन के अंदर फायरिंग की आवाज पर ट्रेन स्टेशन पर रोक दी गई। इतने पर बदमाश ट्रेन से उतर कर फरार हो गए। जीआरपी पुलिस ने बबलू को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017