मायके जा रही महिला का बोलेरो से अपहरण

Azamgarh Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
पल्हना। मायके जा रही एक महिला को नौ मई की सुबह बोलेरो सवारों ने देवगांव कोतवाली क्षेत्र के पल्हना तिराहे से अगवा कर लिया। घटना की जानकारी घरवालों को उस समय हुई जब महिला ने अपनी शादीशुदा पुत्री को फोन कर अपहरण की सूचना दी। सूचना से हतप्रभ बेटी भागकर मायके पहुंची और पिता का घटना की जानकारी दी। महिला के पति ने देवगांव कोतवाली में अपहरण की तहरीर दी है।
अपहृत महिला रीता चौबे मेहनगर थाना क्षेत्र के पवनी खुर्द गांव निवासी नरेंद्र कुमार चौबे की पत्नी है। नरेंद्र परिवार सहित देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रायपुर गांव स्थित अपने ट्यूबवेल पर रहते हैं। आठ मई की शाम नरेंद्र चौबे की पत्नी रीता देवी को किसी ने फोन कर नौ मई को मायके आने को कहा। जहां से सभी को कहीं शादी के लिए एक लड़की पसंद करने जाना था। रीता नौ मई की सुबह लगभग साढ़े छह बजे तैयार होकर देवगांव कोतवाली क्षेत्र के पल्हना तिराहे के पास पहुंची। यहां से सवारी जीप पकड़कर उसे तरवां थाना क्षेत्र के दतवां भुआलपुर गांव स्थित अपने मायके जाना था। इसी दौरान रीता के पास एक बोलेरो गाड़ी आकर रुकी और तरवां ले चलने की बात कहकर बिठा लिया। नौ मई की देर शाम रीता ने अपनी दूसरे नंबर की शादीशुदा पुत्री वंदना को फोन कर जान बचाने की गुहार लगाई। रीता के मुताबिक किसी ने उसका अपहरण कर लिया। दस मई की सुबह वंदना भागकर अपने मायके रायपुर पहुंची और पिता नरेंद्र को मां से हुई फोन पर बात की जानकारी दी।
रविवार की सुबह नरेंद्र चौबे द्वारा देवगांव कोतवाली में पत्नी रीता देवी का अपहरण किए जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी। बताते चलें कि अपहृत महिला रीता देवी पांच बच्चों की मां है। उसके दोनों बड़ी बेटियों की शादी हो चुकी है। देवगांव कोतवाली प्रभारी रितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मामले की जांच के लिए पल्हना चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया है। साथ ही फोन सर्विलांस पर भी लगवा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls