आग से कई थाना क्षेत्रों में भारी तबाही

Azamgarh Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को आग की लपटों से रिहायशी मड़ई के साथ गुमटी और कच्चा मकान आग की भेंट चढ़ गई। गुमटी और मकान में रखे सामान राख हो गए वहीं कच्चे मकान में बंधा बछड़ा झुलस कर मर गया वहीं एक गाय बुरी तरह से झुलस गई।
अंबारी संवाददाता के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्पनगर गांव निवासी विश्वनाथ, जगन्नाथ पुत्रगण संतू की रिहायशी मड़ई में आग लग गई। इस घटना में इनकी मड़ई में रखा लगभग बीस हजार रुपए मूल्य के कीमती सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। संवाददाता लालगंज/पल्हना के अनुसार देवागांव कोतवाली क्षेत्र के बसही लहुवा गांव निवासी राजवंत सिंह के कच्चे मकान में सोमवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। ऊंची उठती लपटों को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना अग्निशमन दल विभाग को दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के लोगों ने आग की इस घटना पर काबू पाए। पीड़ित के अनुसार आगलगी की इस घटना में करीब 90 हजार रुपए मूल्य के सामान जलकर नष्ट हो गया। वहीं आग की चपेट में आने से एक बछड़े की मौत हो गई। जबकि दो गाएं गंभीर रूप से झुलस गईं। इसी क्रम में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के हरईरामपुर गांव निवासी अलीहसन के मकान में आग लग गई। जिससे करीब 94 हजार रुपए मूल्य के सामान जलकर नष्ट हो गए। संवाददाता जहानागंज के अनुसार स्थानीय थाने के घोड़सर गांव निवासी कवली देवी पत्नी शुद्धू विद्युत उपकेंद्र जहानागंज के पास गुमटी में चाय की दुकान खोल रखी है। सोमवार को शाम शार्टसर्किट की वजह से उत्पन्न चिंगारी से गुमटी में आग पकड़ ली। जब तक आग की इस घटना पर काबू पाया जाता कि अंदर रखे करीब दस हजार रुपए मूल्य के सामान जलकर राख हो गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls