मां-बेटे की मौत से मचा कोहराम, गाजी मियां के मेले में जा रही बस टकराई ट्रक से

Azamgarh Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
ठेकमा। बरदह थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव से गाजीमियां की बारात में शामिल होने जा रहे लोगों की बस अंबेडकर नगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र के सुकुल बाजार के पास बुधवार की रात ट्रक से भिड़ गई। दुर्घटना में बस में सवार बरदह थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए लोगों का हालचाल लेने को गांव के लोग रवाना हो गए हैं। दुर्घटना की खबर से गांव में कोहराम मचा है। मदनपुर गांव निवासी मां-बेटे की मौत से परिजन शोकाकुल हैं।
बरदह थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव के लोग गाजीमियां की बारात में शामिल होने के लिए बहराइच जिला जा रहेें थे। जैसे ही उनकी गाड़ी अंबेडकर नगर जिले के सुकुल बाजार के पास पहुंची तभी ट्रैक्टर से टकरा गई। दुर्घटना में बस में सवार मदनपुर गांव की शमसुद्दीन (45) पुत्र शौकत उर्फ झिनकू और उसकी मां जैतून निशा (60) की मौके पर मौत हो गई। जबकि कमरुनिशा, मोहम्मद शेराज, मुख्तार, जैतूना, तहबरपुर थाना क्षेत्र के ढड़नी गांव निवासी रुकसाना, कमरुनिशा, बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी राधेश्याम, चंद्रकला, पूजा, आकाश, विकास घायल हुए। दुर्घटना में मां-बेटे की मौत और एक दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया। बतादें बस में कुल 40 लोग सवार थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls