जिपं अध्यक्ष पद के लिए शक्ति परीक्षण आज

Azamgarh Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शक्ति परीक्षण के लिए निर्धारित तिथि आने पर जिला मुख्यालय से लेकर जिले के अन्य स्थानों पर गहमागहमी मची रही। सुबह से चल ही दोनों पक्ष अपने-अपने जोड़ तोड़ करने में जुटे रहे।
जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में बीते 16 अप्रैल को 51 सदस्यों ने जिलाधिकारी को लिखित बयान हल्फी सौंपा था। इस पर जिला पंचायत अध्यक्ष मीरा आजाद ने हाई कोर्ट की शरण ली थी। हाई कोर्ट के दिशा निर्देश के आधार पर डीएम ने महाप्रधानों के हस्ताक्षर का सत्यापन कराया । इसके बाद अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए 11 मई की तिथि नियत की थी। इसक्रम में गुरुवार को सुबह से ही 11 मई को होने वाले शक्ति परीक्षण की तैयारियां चल रहीं थी। तैयारियों के क्रम में अध्यक्ष पद पर आसीन और विरोधी खेमा दोनों अपने-अपने स्तर से जोड़तोड़ करने में जुटा रहा। बता दें शुक्रवार को गरमा-गरम बहस के बाद जिपं अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग होनी है। वोटिंग और बहस का कार्य जिला जज के तरफ से नामित एडीजे की मौजूदगी में संपन्न होगा। जो अपनी रिपोर्ट हाई कोर्ट को सौंपेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017