मुठभेड़ में शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Azamgarh Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
सरायमीर। स्थानीय थाने की पुलिस शुक्रवार की रात बस्ती नहर पुलिया के पास रात में मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफल रही। जबकि दबोचे गए बदमाशों के दो साथी पुलिस चकमा देकर फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद किया है।
शुक्रवार की रात मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर सरायमीर थाने की पुलिस बस्ती नहर पुलिया के पास नाकेबंदी की। सूचना थी कि बाइक सवार तीन बदमाश सरायमीर क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। रात लगभग साढ़े आठ बजे के करीब जैसे ही बदमाश वहां पहुुंचे पहले से मौजूद पुलिस बल को देखते ही वे फायर कर भागने का प्रयास किए। बदमाशों की तरफ से जानलेवा हमला किए जाने पर पुलिस ने अपना बचाव किया। साथ ही दौड़ाकर एक बदमाश को धर दबोचा। जबकि दो बदमाश पुलिस की घेरेबंदी तोड़ते हुए भगने में सफल रहे। थानाध्यक्ष सरायमीर विजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश लालचंद यादव पुत्र श्रीराम यादव दीदारगंज थाने के दरियापुर गांव का निवासी है। उसके पास से एक अदद बारह बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस और कारतूस खोखा तथा चोरी की बाइक बरामद की गई। फरार बदमाशों में एक बदमाश सरायमीर थाने के खासडीह और सरायमीर कस्बे का निवासी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls