उद्घाटन मुकाबले में नेहरू क्लब ने मंजिल पट्टी को हराया

Varanasi Bureau Updated Fri, 08 Dec 2017 12:37 AM IST
आजमगढ़। जिला वॉलीबाल एसोसिएशन की ओर से दो दिवसीय जिला वालीबाल चैंपियनशिप का उद्धाटन गुरुवार को अंबेडकर पार्क में प्रभारी डीएम एवं सीडीओ अभिषेक सिंह, सीएमओ डा. एसके तिवारी, आईएमए अध्यक्ष डा. स्वास्ति सिंह ने किया। उद्घाटन मुकाबले में नेहरू क्लब ने मंजिल पट्टी को हराया। प्रभारी डीएम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। कहा कि खेलों से जहां शारीरिक विकास होता है, वहीं आपसी भाईचारा भी बढ़ता है। आयोजन समिति की ओर से अतिथियों को सम्मानित किया गया। दो दिवसीय चैंपियनशिप में जनपद की 16 टीमें भाग ले रही हैं। पहला मुकाबला नेहरू क्लब और मंजिल पट्टी आजमगढ़ के बीच खेला गया, जिसमे नेहरू क्लब विजेता रहा। रैफरी डा. विनोद सिंह रहे। राष्ट्रीय कोच चौ. दरियाव सिंह भी मौजूद रहे। प्रतियोगिता के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 12 खिलाड़ियों का चयन होगा जो मैनपुरी में आयोजित प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष शीला श्रीवास्तव, विजेन्द्र सिंह, डा. रामाश्रय शर्मा, प्रभु नारायण पाण्डेय प्रेमी, रामाधीन सिंह, डा विनय यादव, राजेन्द्र प्रसाद यादव, विनोद श्रीवास्तव मौजूद रहे।
इनसेट
जिला बास्केटबाल टीम का चयन 12 को
आजमगढ़। जिला बास्केटबाल संघ द्वारा 12 दिसंबर को पुरुष और महिला वर्ग का चयन शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज के ग्राउंड में सायं तीन बजे से किया जाएगा। यह जानकारी जिला बास्केट बाल संघ के सचिव नवल कुमार ने गुरुवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी। बताया कि चयनित टीमें वाराणसी में होने वाले सीनियर स्टेट बास्केट बाल चैम्पियनशिप में भाग लेगी। चयन में भाग लेने वाले खिलाड़ी पुरुष, महिला समय से उपस्थित होकर भाग ले सकते है। विस्तृत जानकारी के लिए जिला सचिव से सम्पर्क कर सकते हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बिजली कनेक्शन काटने पर SDO की हुई पिटाई

आजमगढ़ में बिजली बिल वसूल करने गए बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई हो गई।

23 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls