ट्रक खराब, चिचौली पुल पर भीषण जाम

अमर उजाला ब्यूरो/औरैया Updated Mon, 04 Dec 2017 11:23 PM IST
Truck gets worse, pitch at Pichola bridge
चिचौलीपुल के पास जाम में फंसे वाहन और राहगीर। - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चिचौली पुल के पास सोमवार को ट्रक खराब होेने से जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दो घंटे बाद जाम खुलवा सकी।

चिचौली पुल के पास सोमवार दोपहर लगभग एक बजे ट्रक की कमानी टूट गई और वह वहीं खड़ा हो गया। सड़क के बीचों बीच ट्रक के खड़े होने से आवागमन ठप हो गया। इससे औरैया व दिबियापुर से आने-जाने वाले रास्ते में छोटे-बड़े वाहनों का लगभग एक किमी तक जाम लग गया। जाम लगने से बाइक सवार तक निकल नहीं पाए। आड़े तिरछे निकलने के चक्कर में जाम से पैदल निकलना तक मुश्किल हो गया। जाम ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया।

इसी दौरान जाम में फंसे लोगों ने यूपी 100 नंबर को सूचना दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को हटवाया। ट्रक हटने के बाद एक एक कर जाम में फंसे वाहनों को रवाना किया गया। दो घंटे बाद जाम खुल सका। लोगों ने मांग की है कि सड़क निर्माण तक ट्रकों की आवाजाही के लिए रूट डायवर्ट किया जाए, जिससे कि जाम की समस्या से निजात मिल सके।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने वाली छात्रा को मिली जमानत

ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक शर्मा को चाकू से गोदने की आरोपी छात्रा को जेजे बोर्ड ने 31 जनवरी तक के लिए शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ट्रक लूटकर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

औरेया में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ट्रक लूट कर भाग रहे तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद की है।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper