नकली कंगन थमा सोने की झुमकी ले उडे़ टप्पेबाज

Auraiya Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
दिबियापुर ( औरैया )। सोने के कंगनों का लालच दिखाकर रविवार को दो युवकों ने महिला के सोने के झुमके ले उड़े। हालंकि पुलिस ने इस घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।
बाबरपुर निवासी नंदरानी देवी पत्नी रवींद्र मायके कन्नौज जा रही थी। बाबरपुर से दिबियापुर तक वह मैजिक से आई। फफूंद चौराहे से टेंपो पकड़ने के लिए पैदल ही वह बेला रोड पर जा रही थी। रास्ते में दो युवकों ने ढोंग रचा और महिला को दिखाते हुए जमीन से दो कंगन उठा लिए। इसके बाद दोनों ने नंदरानी को भी हिस्सा देने का लालच दिया। इसके बाद नंदरानी भी दोनों के झांसे में आ गई। इसके बाद दोनों युवकों ने कहा कि कंगनों में हिस्सा चाहिए तो इन्हें काटना पड़ेगा। इसलिए ऐसा करते हैं कि दोनों कंगन नंदरानी रख ले और जो झुमकी नंदरानी पहने है वह उन दोनों को दे दे। इसके बाद नंदरानी ने दोनों युवकों को झुमके दे दिए। युवकों के जाने के बाद महिला ने सुनार की दुकान पर पहुंचकर कंगन चेक कराए। सुनार ने कंगनों को नकली बताया तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। दोबारा वह उसी स्थान पर लौटी जहां पर दोनों युवक मिले थे। लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी दोनों युवक नहीं मिले। महिला को रोते देख अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। सभी ने महिला को दिलासा देकर किसी तरह से घर भेजा। इस संबंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने इस तरह की घटना की जानकारी दी से इंकार किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018