लाइन पर पेड़ गिरने से औरैया की बत्ती गुल

Auraiya Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
दिबियापुर (औरैया)। तेज हवा के साथ हुई बरसात से कई फीडरों पर की बिजली ठप हो गई। बिजली विभाग जल्द आपूर्ति दुरुस्त करने में जुटा है। औरैया की बिजली तारों पर पेड़ गिरने से ठप है।
सोमवार को दोपहर लगभग सवा दो बजे तेज हवा के साथ बरसात शुरू हुई। दिबियापुर समेत जिले के कई फीडरों की बिजली गुल हो गई। दिबियापुर के फीडरों की बिजली प्रारंभ हो गई परंतु औरैया प्रथम एवं द्वितीय, अछल्दा एवं सुजानपुर फीडरों की बिजली प्रारंभ नहीं हो पाई। औरैया प्रथम एवं द्वितीय फीडर को आपूर्ति करने वाली 11 हजार केवी की बिजली लाइन पर ग्राम बमुरीपुर के पास पेड़ गिर गया। अछल्दा एवं सुजानपुर फीडरों की बिजली गुल होने की जानकारी नहीं मिल पाई है। बिजली कर्मियों के अनुसार इन फीडरों पर आए फाल्ट ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018