कोटेदार की जांच में सही मिला स्टाक

Auraiya Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
फफूंद (औरैया)। एसडीएम के आदेश पर ग्राम पंचायत सिंदुरिया आलमपुर के कोटेदार की जांच कराई गई। पूर्ति निरीक्षक ने जांच के दौरान स्टाक सही पाया। ग्राम प्रधान सुघर सिंह राजपूत और ग्राम पंचायत के पूर्व राशन डीलर हृदेश कुमार ने एसडीएम को दिए गए प्रार्थना पत्र में कोटेदार हरवंश लाल पर गल्ला बेचने का आरोप लगाते हुए जांच कराने की मांग की थी। एसडीएम ने पूर्ति निरीक्षक को जांच के लिए भेजा। पूर्ति निरीक्षक गंगा विष्णु, सहायक अजय कुमार के साथ सिंदुरिया गांव पहुंचे। जांच के दौरान स्टाक में 55 बोरी गेहूं, 75 बोरी चावल, 11 बोरी चीनी पाई गई। 56 कार्ड बीपीएल और 12 कार्ड अंत्योदय का वितरण होना पाया गया। स्टाक और वितरण रजिस्टर में कोई अनियमितता नहीं पाई गई। जांच के दौरान रामऔतार, प्रमोद कुमार आदि भी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls