महिला को रौंद खड्ड में पलटा लोडर, दो मरे

Auraiya Updated Wed, 04 Jul 2012 12:00 PM IST
बेला (औरैया)। बेला याकूबपुर मार्ग पर ग्राम बम्हौली के निकट मंगलवार को एक लोडर साइकिल सवार महिला को रौंदते हुए खड्ड में जा गिरा। हादसे में महिला और लोडर सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं लोडर में सवार छह लोग घायल हो गए। दो घायलों को चिकित्सकों ने कानपुर रिफर किया है। मृतकों के परिजनों ने लोडर के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
सहायल थाना क्षेत्र के ग्राम उपरौंदा निवासी श्याम कुमार अपनी पत्नी उर्मिला देवी को लेकर साइकिल से गांव आ रहे थे। ग्राम बम्हौसी के निकट पयाकूबपुर की ओर से आ रहे लोडर ने साइकिल टक्कर मार दी। इससे सड़क पर गिरी उर्मिला को रौंदते हुए लोडर पास ही खड्ड में पलट गया। इससे लोडर में सवार यात्रियों में चीख पुकार मचनी शुरू हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी बेला व सहायल थाना पुलिस को दी और लोडर में फंसे लोगों को बाहर निकलने में जुट गए। लोगों ने किशन दयाल पुत्र श्रीराम निवासी पूरा सहायल, रमेश पुत्र पंचम निवासी याकूबपुर, रामौतार पुत्र बाबूराम, उमेश पुत्र रामौतार, प्यारे लाल पुत्र तुलाराम, राजेश पुत्र राम बहादुर को घायलावस्था में बाहर निकाला। जबकि लोडर में सवार यात्री नितिन (15) पुत्र रमेश चंद्र की मौत हो गई।
घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने घायल किशन और रमेश की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर रिफर कर दिया। मृतका के पति श्याम कुमार और मृतक युवक के पिता रमेशचंद्र ने लोडर चालक चंदन पुत्र बाबूलाल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बेला थाना प्रभारी ने बताया कि लोडर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls