बलात्कार पीड़ित किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

Auraiya Updated Tue, 15 May 2012 12:00 PM IST
औरैया। एक महीने पहले दुष्कर्म का शिकार हुई बालिका ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। बलात्कार के दोनों आरोपी इस वक्त जेल में हैं। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए इटावा भेज दिया। शहर कोतवाली प्रभारी ब्रजमोहन वर्मा ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला आगे बढ़ाया जाएगा।
मामला औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव जनेतपुर का है। पिछले महीने सात अप्रैल को रूपसिंह की तेरह वर्षीय राधा के साथ गांव के युवकों गौरव पुत्र राजू और शिव पाल सिंह पुत्र रामलाल घर से उसका अपहरण कर ले गए थे और गांव के बाहर खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने घर आकर इसकी जानकारी दी थी। इस पर माता की तरफ से बलात्कार की रिपोर्ट लिखाई गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दोनों इस समय इटावा जेल में हैं।
कल रविवार को रूप सिंह अपनी पत्नी के साथ खेत पर गए थे। घर में राधा अकेली थी। उसी दौरान उसने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। रात आठ बजे घर लौटे उसके माता-पिता ने देखा तो बालिका का शव लटक रहा था। जानकारी मिलते ही गांव के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। रात में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। सोमवार सुबह शव पोस्टमार्टम के लिए इटावा भेजा गया। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की शाम को किसी बात पर राधा की मां ने उसे फटकार लगाई थी। इसी वजह से उसने आत्महत्या की है। पिता का कहना है कि दुष्कर्म के बाद से वह गुमसुम रहती थी। उसी से आहत होकर आत्महत्या की है। मां के डांटने की बात से उसने इनकार किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls