डीआरएम से गेल अधिकारियों ने भी की चर्चा

Auraiya Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
दिबियापुर (औरैया)। गेल इंडिया लिमिटेड पाता के अधिकारियों ने डीआरएम हरेंद्र राव से मिलकर रेलवे स्टेशन फफूंद के विकास में गेल की सीएसआर नीति के तहत योगदान देने पर चर्चा की। गेल अधिकारियों ने कहा कि वे यात्री सुविधाओं एवं रेलवे स्टेशन के विकास में गेल की सीएसआर नीति के तहत धन खर्च करना चाहते हैं। गेल अपने लाभांश का दो फीसदी हिस्सा सामाजिक उत्तरदायित्व नीति के तहत क्षेत्र के विकास में खर्च करता है।
गेल महाप्रबंधक एमआर मेश्राम, उपमहाप्रबंधक एनके परमार, वित्त विभाग के मुख्य प्रबंधक पंकज वालिया, दीपक वाष्णेय आदि ने डीआरएम हरेंद्र राव से कहा कि रेलवे स्टेशन पर प्रकाश व्यवस्था, यात्रियों के लिए टिन शेड, फुट ओवरब्रिज पर टिनशेड, रिजर्वेशन काउंटर पर यात्रियों के बैठने की व्यवस्था कराना चाहते हैं। डीआरएम ने कहा कि रिजर्वेशन काउंटर को नया रूप दिया जाएगा। गेल के अधिकारी, रेलवे के निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकर कार्ययोजना तैयार कराएं। इस बीच रेलवे बोर्ड के नियमों की जानकारी करके गेल के अधिकारियों को बता दी जाएंगी। गेल के अधिकारियों ने रिवर्स शताब्दी के ठहराव की भी मांग की।
उधर, व्यापारी नेता आरएस अग्रवाल, पूर्व प्रधान अश्वनी शर्मा, नरेश पोरवाल, श्रीकृष्ण पिछड़ा समेत कई नगरवासियों ने डीआरएम को यात्री सुविधाओं को बढ़ाए जाने के लिए ज्ञापन सौंपा। मांगपत्र में प्रमुख ट्रेनों का ठहराव, रेलवे स्टेशन परिसर में वाहन पार्किंग स्टैंड खोले जाने, पूछताछ कार्यालय खोले जाने आदि की मांग रखी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018