पैर फिसलने से कालका मेल के नीचे आया छात्र

Auraiya Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
दिबियापुर (औरैया)। फफूंद स्टेशन के प्लेटफार्म पर सोमवार दोपहर कालका मेल से उतरने के दौरान पैर फिसलने से एक छात्र ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रैक से छात्र को निकालकर गंभीर अवस्था में आरपीएफ एवं जीआरपी जवान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए सैंफई रिफर कर दिया।
सोमवार अपराह्न तीन बजे 12311 अप कालका एक्सप्रेस फफूंद स्टेशन पहुंच रही थी। ट्रेन अभी प्लेटफार्म पर रेंग रही थी, इस दौरान कोच के गेट पर खड़े एक छात्र का पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। यात्रियों के शोर मचाने पर आन ड्यूटी सहायक स्टेशन मास्टर ने कालका मेल के ड्राइवर से वाकी-टॉकी पर संपर्क कर तुरंत ट्रेन रोकने के लिए कहा। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन फौरन रोकी। आरपीएफ एवं जीआरपी के जवानों ने यात्रियों की मदद से छात्र को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला और दिबियापुर पीएचसी ले गए।
उपचार के दौरान घायल ने अपना नाम सत्यम पुत्र अशोक कुमार निवासी विजय नगर इटावा बताया। उसने बताया कि बिधूना के डिग्री कालेज में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र है। प्रैक्टीकल की तारीख पता करने के लिए कानपुर विश्वविद्यालय गया था। कालका मेल से इटावा जा रहा था। पीएचसी प्रभारी डा. डीपी आर्या के अनुसार सत्यम को गंभीर अवस्था में सैंफई रिफर कर दिया गया है। सूचना पर इटावा से परिजन भी पहुंच गए है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018