वाहन चोर पकड़ा गया, तीन बाइक बरामद

Auraiya Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
औरैया। शहर कोतवाली पुलिस ने बरमूपुर नहर के पास चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को तीन बाइकों के साथ धर दबोचा। मौके से उसके साथी फरार हो गए।
सीओ सदर विद्या सागर मिश्रा ने सोमवार को कोतवाली परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि शहर कोतवाली प्रभारी ब्रजमोहन वर्मा व दारोगा द्रविण कुमार सिंह फोर्स से साथ बरमूपुर नहर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच तीन बाइकों पर आ रहे युवकों को पुलिस ने रोका और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। इस पर वे सभी हड़बड़ा गए और भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक दबोच लिया, बाकी दो युवक बाइक छोड़कर भाग गए। पकड़े गए युवक ने अपना नाम राजू सिंह भदौरिया उर्फ राजा निवासी बदनपुर बताया और फरार युवकों को अपना साथी बताते हुए उनके नाम रेसू शुक्ला उर्फ डान निवासी गांव उमरी थाना दिबियापुर, आनंद राजपूत निवासी किशनपुर दिबियापुर बताया। सीओ सदर ने बताया मौके से तीन बाइकें बरामद की गई हैं। पकड़े गए युवक के खिलाफ कोतवाली में आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर रवाना कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls