एसपी बोले, बताएं कैसे लगाऊं अपराध पर लगाम

Auraiya Updated Tue, 21 Jan 2014 05:48 AM IST
औरैया। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को कैसे रोका जाए, इस संदर्भ में चर्चा करने के लिए सोमवार को कोतवाली परिसर में एसपी ने व्यापारियों के साथ बैठक की। इसमें व्यापारियों ने शहर के सदर बाजार में सीसीटीवी कैमरा लगाने व चोरों पर लगाम लगाने की मांग कर अन्य समस्याएं पुलिस विभाग को बताईं। व्यापारियों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगाए।
पुलिस अधीक्षक संजय कक्कड़ जैसे चोरों के आगे बेबस दिखे और व्यापारियों से कहा कि बताएं कैसे लगाऊं अपराध पर लगाम। व्यापारी नेताओं ने सदर मार्केट में दो पिकेट लगवाने एवं बगैर हूटर बजाए गश्त कराने की मांग की है। साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी द्वारा भी बाजार में गश्त कराने की मांग की। इस पर पुलिस अधीक्षक ने सीओ सिटी अमित कुमार राय को गश्त पर जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कोतवाली प्रभारी को सख्त हिदायत दी कि गश्त बढ़ाकर अपराध पर लगाम लगाएं। व्यापारियों ने बताशा मंडी में आए दिन लग रहे जाम से भी निजात दिलाने की मांग की। बड़े वाहनों पर रोक लगाने की मांग की। बैठक के दौरान कोतवाली प्रभारी जितेंद्र यादव, व्यापारी नेता बबलू बाजपेई, सुधीर पुरवार, अमर विश्नोई, विपिन मित्तल, रमेश सिंह गुप्ता, योगेश मिश्रा, कपिल तिवारी आदि मौजूद रहे।
पचास रुपये दो, मोहर लगवाओ
औरैया। बैठक में मौजूद मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कोतवाली कार्यालय में तैनात एक मुंशी पर मोहर लगवाने के पचास से सौ रुपये लेने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने जांच के बाद कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए।
चीता मोबाइलों के भी कसे पेंच
औरैया। पुलिस अधीक्षक ने चीता मोबाइल पुलिस कर्मियोें को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि पिकेट पर अगर चीता मोबाइल मौजूद नहीं मिला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018