जहर खाकर पहुंची एसपी से मिलने

Auraiya Updated Fri, 07 Dec 2012 05:30 AM IST
औरैया। पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय पर गुरुवार दोपहर तीन बजे अफरा तफरी मच गई। दिबियापुर में तैनात सिपाही की पत्नी जहर खाकर बदहवास हालत में एसपी से मिलने पहुंची। उसका आरोप है कि दो दिन से गायब उसका पति दूसरा ब्याह रचाने की बात कह रहा है। एसपी ने जांच आश्वासन देकर विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।
दिबियापुर थाने में तैनात सिपाही बृजेश सिंह की छह माह पूर्व रानी (21) के साथ शादी हुई थी। गुरुवार दोपहर रानी जहरीला पदार्थ खाकर पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय पहुंची और हंगामा करने लगी। वहां मौजूद पुलिस कर्मी पहले तो माजरा समझ नहीं पाए। बाद में महिला ने बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खाया है और वह सिपाही बृजेश की पत्नी है। सिपाहियों ने एसपी को मामले से अवगत कराया। इसके बाद एसपी संजय कक्कड़ मौके पर पहुंचे। रानी ने बताया कि उसकी छह माह पहले बृजेश से शादी हुई है। शादी के बाद से बृजेश उसे दिबियापुर में संग रखता है, लेकिन वह आए दिन घर से गायब रहता है। दो दिन से बृजेश घर से गायब है। फोन करने पर कहता है कि उसने दूसरा ब्याह रचा लिया है। इसी बात पर उसने जहरीला पदार्थ खाया है। एसपी ने रानी को बृजेश की जांच कराने का आश्वासन दिया और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराने के निर्देश दिए।
इनसेट
दो दिन से छुटटी पर है बृजेश
दिबियापुर थानाध्यक्ष जितेंद्र यादव ने बताया कि उनके यहां तैनात सिपाही बृजेश सिंह दो दिनों से छुट्टी पर है। अब वह कहां है उन्हें पता
नहीं है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls