फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आए युवक पहुंचे हवालात

Auraiya Updated Sat, 20 Oct 2012 12:00 PM IST
औरैया। फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर सीएमओ ऑफिस पहुंचे दो युवकों ने शुक्रवार को ज्वाइनिंग के लिए जमकर हंगामा किया। मामला शांत न होता देख सीएमओ ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि दोनों युवक कार्यालय के किसी बाबू पर रुपए के एवज में नियुक्ति पत्र देने का आरोप लगा रहे हैं।
शुक्रवार को सीएमओ डा. एनके एस यादव के पास गोहद भिंड़ निवासी सुनील कुबेर और जसवंत नगर (इटावा) निवासी आशीष कुमार कंप्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए नियुक्त पत्र लेकर पहुंचे। सीएमओ ने नियुक्ति पत्र को फर्जी बताया तो युवक बहस करने लगे। मामला बढ़ता देख सीएमओ ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, आशीष और सुनील ने बताया कि औरैया में कार्यरत एक बाबू ने उनसे नियुक्ति के नाम पर रिश्वत ली और फिर ये पत्र जारी किए हैं। कोतवाली प्रभारी ब्रज मोहन वर्मा ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बगैर जांच के नौकर रखने वाले सावधान, औरैया में लूट की फिराक में धरे गए पांच बदमाश

दुकानों या घरों में नौकर रखने वाले जरा सावधान हो जाएं। बिना जांच पड़ताल के रखे गए नौकर आपकी जान के दुश्मन बनकर आपकी संपत्ति भी लूट सकते हैं। औरैया पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा कर एक व्यापारी के नौकर के चेहरे का नकाब उतार फेंका है।

22 जनवरी 2018