शादी का झांसा दे किशोरी से दुष्कर्म

AmbedkarNagar Updated Sat, 25 Jan 2014 05:47 AM IST
अंबेडकरनगर (ब्‍यूरो)। हंसवर थाना क्षेत्र की एक किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि गर्भ ठहरने के बाद धोखे से दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया गया। पीड़िता ने मामले में कार्रवाई के लिए स्थानीय स्तर पर सुनवाई न होने के बाद अब पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार की है।
एक 15 वर्षीय बालिका के मुताबिक उसके पिता ने बसखारी थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने निसंतान मामा की देखरेख के लिए उसे भेजा था। वहां एक युवक ने विवाह का झांसा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच गत वर्ष दिसंबर माह में जब उसे गर्भ ठहर गया, तो उसने शादी का दबाव डाला। इस पर विवाह करने की बजाए, युवक ने धोखे से गर्भपात करा दिया। इसके बाद वह लगातार शादी से इंकार कर रहा है। बालिका ने कहा कि स्थानीय थाने में कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने शुक्रवार को एसपी सुनील सक्सेना से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने थाना पुलिस को अविलंब आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018