रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ संदिग्धों पर रखें नजर

AmbedkarNagar Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
अंबेडकरनगर। पुलिस लाइन में शुक्रवार को एसपी गोविंद अग्रवाल ने अपराध समीक्षा बैठक की। उन्होंने अपराध पर नियंत्रण के लिए रात्रि गश्त बढ़ाए जाने एवं संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया।
एसपी ने कहा कि कोहरे के चलते कई प्रकार गिरोह सक्रिय हो जाते हैं। इनसे निपटने के लिए रात्रि गश्त की व्यवस्था तेज करें। कहा कि रात्रि ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की लोकेशन आदि की जानकारी भी लगातार ली जानी चाहिए। एसपी अग्रवाल ने कहा कि भ्रमण के दौरान यदि कोई वाहन संदिग्ध रूप से खड़ा दिखाई दे या फिर आवागमन करता दिखाई दे, तो उसे रोककर सघन तलाशी ली जाए। आवश्यक पूछताछ के बाद ही ऐसे वाहनों व उसमें बैठे लोगों को आगे जाने दिया जाए। रात के समय गली मोहल्लों व बाजारों में विशेष ध्यान दिए जाने की जरूरत है। ऐसे संदिग्ध लोगों के ठिकानों पर छापेमारी भी की जाए, जिनका पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। थानाध्यक्षों को चेताते हुए कहा कि उनके द्वारा रात्रि गश्त में कोई लापरवाही पाई गई, तो इसे गंभीरता से लिया जाएगा। इस दौरान एएसपी राजीव मल्होत्रा समेत सभी सीओ व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls