आरटीओ बन वसूली करने के आरोपियों को जमानत नहीं

AmbedkarNagar Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
अंबेडकरनगर। फर्जी आरटीओ बनकर वसूली करने के मामले में पकड़े गए चार आरोपियों की जमानत अर्जी जनपद न्यायाधीश ने खारिज कर दी है। अहिरौली पुलिस ने इन आरोपियों का चालान किया था।
गौरतलब है कि गाजीपुर से किराए की जीप बुक कर कुछ बदमाश 3 नवंबर की रात लखनऊ के लिए चले। उन्होंने रास्ते में आजमगढ़ में रुककर खाना खाया और इसके बाद अंबेडकरनगर के बसखारी थाना क्षेत्र में पहुंचकर एक ट्रक चालक से वसूली की। बाद में ये लोग अहिरौली थाना क्षेत्र में वसूली करने लगे। इसकी जानकारी मिलने पर अहिरौली पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को उनके वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में फर्जी आरटीओ बने गाजीपुर जनपद के बिरनो भड़सर निवासी आनंद गुप्ता, गांव के ही आशिक अहमद, शौकत अली व प्रदीप सिंह समेत चालक पप्पू निवासी बीरबलपुर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोपियों के पास से कई सिम कार्ड व नकदी आदि भी बरामद की गई थी। आरोपियों का बाद में चालान कर दिया गया था। न्यायालय ने उन्हें फैजाबाद मंडल कारागार भेज दिया था। इसी मामले में आरोपियों ने इस बीच जमानत के लिए प्रार्थनापत्र दिया। जनपद न्यायाधीश पीके चतुर्वेदी ने मामले को गंभीर मानते हुए सभी पांच आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018