जल्द जमा करें परीक्षा के फार्म व शुल्क

AmbedkarNagar Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
अंबेडकरनगर। डीआईओएस ओमकार सिंह ने जिले के संस्कृत विद्यालयों को निर्देशित करते हुए कहा है कि उनके द्वारा अविलंब परीक्षा शुल्क व बोर्ड आवेदन फार्म जल्द जमा कर दिए जाएं। कहा कि विलंब की स्थिति में संबंधित विद्यालय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने बताया कि कि प्रथमा व पूर्व मध्यमा के संस्थागत छात्रों को 150 व व्यक्तिगत छात्रों को 257 रुपये की अदायगी करनी होगी। इसके अलावा उत्तर मध्यमा के संस्थागत छात्र-छात्राओं को 200 तथा व्यक्तिगत को 357, पूर्व मध्यमा एकल विषय के रूप में व्यक्तिगत छात्रों को 150 तथा उत्तर मध्यमा एकल विषय के व्यक्तिगत छात्रों को 200 रुपये शुल्क आवेदन फार्म के साथ जमा करना होगा। परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि नौ नवंबर तथा विलंब शुल्क 25 रुपये के साथ 20 नवंबर तक, विद्यालय स्तर पर आवेदन पत्र पूरित करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर, शुल्क ड्राफ्ट व आवेदन पत्र नामावली कार्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है। कार्यालय को परिषद कार्यालय लखनऊ में संपूर्ण विवरण 30 नवंबर तक जमा करना है। ऐसे में सभी विद्यालयों को अविलंब आवश्यक कार्रवाई पूरी करनी होगी। विलंब की स्थिति में विद्यालय प्रशासन स्वयं उत्तरदायी होगी। विभाग से संबंधित विद्यालय के ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018