लापता युवक का नदी में मिला शव

AmbedkarNagar Updated Fri, 10 Aug 2012 12:00 PM IST
श्रवणक्षेत्र। दो दिन पूर्व घर से लापता एक युवक का शव गांव से लगभग एक किमी दूर बिसुही नदी पर उतराता मिला। इसकी जानकारी मिलते ही आस पास गांव के सैकड़ों लोग वहां एकत्र हो गये। पुलिस ने शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भीटी थाना क्षेत्र के नरायनपुर घाट से 200 मीटर पूरब बिसुही नदी में गुरुवार प्रात: एक युवक का शव दिखाई पड़ने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। जानकारी मिलते ही आसपास के कई गांवों से बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गये। बाद में असाइतपुर गांव से आये लोगों ने शव की शिनाख्त असाइतपुर अहिरान निवासी दलित मनीराम 30 पुत्र जगन के रूप में की। बताया जता है कि मनीराम 7 अगस्त की भोर में घर से शौच करने के लिए निकला था। सुबह लगभग 8 बजे तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजन ने इधर-उधर खोजना शुरू किया। दो दिनों तक नाते रिश्तेदारों व परिचितों के घर पर खोजने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लग सका। गुरुवार सुबह नदी में शव मिलने की सूचना पर उसके परिजन वहां पहुंचे, और शिनाख्त की। मनीराम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि मनीराम अपनी पत्नी सरोजा व 4 वर्षीय पुत्र करन के साथ परिवार से अलग रहता था। अपने जीविकोपार्जन के लिए वह ड्राइवरी का काम करता था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018