विज्ञापन
विज्ञापन

झाड़ी में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका, कॉल डिटेल्स से पता चलेगा कौन है कातिल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रयागराज Updated Tue, 19 Nov 2019 01:21 AM IST
सरायममरेज के वारी गांव में सड़क किनारे युवती की हत्याकर शव फेंके जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस।
सरायममरेज के वारी गांव में सड़क किनारे युवती की हत्याकर शव फेंके जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस। - फोटो : PHOOLPUR
ख़बर सुनें
फूलपुर/प्रतापपुर। सराय ममरेज के वारी-दुर्गागंज मार्ग पर नई बस्ती गांव के सामने सोमवार को एक युवती की बेरहमी से हत्या कर शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस को पास में ही उसका मोबाइल मिला, जिसके आधार पर पता चला कि मोबाइल जौनपुर के मीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का है। वह घर से लापता है। पुलिस की एक टीम मीरपुर भेजी गई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या से पहले युवती के साथ दुष्कर्म भी किया गया।
विज्ञापन
सरायममरेज थाना क्षेत्र के वारी-दुर्गागंज मार्ग पर नई बस्ती गांव के सामने झाड़ियों में करीब 35 साल की युवती का शव पड़ा हुआ था। उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे। कातिलों ने चेहरे समेत शरीर पर तमाम जगह चाकुओं से वार कर उसकी हत्या की थी। सोमवार को दिन में घास काटने गई एक महिला ने शव देखा तो उसने शोर मचाया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। प्रभारी एसपी गंगापार भी पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की। इसी दौरान वहां एक मोबाइल मिल गया। पुलिस ने कई नंबरों पर काल किया लेकिन उठा नहीं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

एसपी गंगापार के मुताबिक घटनास्थल के पास छानबीन की गई। वहां ज्यादा खून नहीं था। जिस तरह से उसके पूरे शरीर को चाकुओं से गोदा गया है, वहां भारी मात्रा में खून गिरा होना चाहिए थे। इसी से आशंका जताई जा रही है कि उसे कहीं और से मारकर यहां सुनसान जगह पर शव फेंक दिया गया। फिलहाल जांच अभी प्रारंभिक अवस्था में है। शव के पास से जो मोबाइल मिला, उस पर बाद में एक महिला ने काल किया था। उसने बताया कि जौनपुर के मीरपुर की रहने वाली युवती लापता है। मोबाइल भी उसी का है। पुलिस की एक टीम मीरपुर भेज दी गई है। उसके अस्त व्यस्त कपड़ों से लोगों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम से इस बात का खुलासा हो सकेगा।

मोबाइल कॉल डिटेल्स से पता चलेगा कौन है कातिल
फूलपुर। युवती के शव के पास से जो मोबाइल मिला है, उसकी कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है। फिलहाल कॉल लाग में जो भी मोबाइल नंबर मिले, उनमें अधिकांश बंद हैं या फिर उठ नहीं रहे हैं। पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल्स मिलने के बाद कातिलों के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

अगस्त में मिले शव की अब तक शिनाख्त नहीं
जगतपुर। उतरांव के पयागीपुर हाईवे के पास 21 अगस्त को एक युवती की गला दबाकर हत्या के बाद कातिलों ने शव सर्विस लेन के बगल खेतों में फेंक दिया था। इस घटना को तीन महीने बीत गए लेकिन अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई।
विज्ञापन

Recommended

मोतियाबिंद क्या है, इसके कारण व उपचार
Eye7 (Advertorial)

मोतियाबिंद क्या है, इसके कारण व उपचार

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Prayagraj

पत्नी के रहते दूसरी शादी करने वाला अफसर गिरफ्तार

पत्नी के रहते दूसरी शादी करने वाला अफसर गिरफ्तार

11 दिसंबर 2019

विज्ञापन

बदले की आग में झुलसकर लौट रही है नागिन, ऐसे खेलेगी जहरीला खेल

दर्शकों की मांग और शो की लोकप्रियता को देखते हुए, बालाजी फिल्म्स का बहुप्रतीक्षित शो 'नागिन' अपने चौथे सीजन के साथ फिर से वापिस आ रहा है।

10 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election