विज्ञापन
विज्ञापन

भैया को लेकर परेशान रहते थे, कई बार कही थी जिंदगी से ऊबने की बात

Allahabad Bureauइलाहाबाद ब्यूरो Updated Tue, 22 Oct 2019 01:24 AM IST
three deadcody found in police line
three deadcody found in police line - फोटो : CITY DESK
ख़बर सुनें
प्रयागराज। पुलिस लाइन में हुई सनसनीखेज वारदात में अपने माता-पिता व भाई को खोने वाला भारत फूट-फूटकर रोता रहा। पूछने पर उसने यह भी कहा कि पिता भाई की बीमारी को लेकर काफी परेशान रहते थे। कभी-कभी यह भी कहते कि जिंदगी से ऊब चुका हूं। लेकिन उसे एक पल के लिए भी नहीं लगा कि वह ऐसा कदम उठाएंगे।
विज्ञापन
भारत मृतक फॉलोवर गोविंदनारायण के तीन बच्चों में मझला है और घटना के बाद घर का एकमात्र सदस्य था जो मौके पर मौजूद रहा। उसने बताया कि मृतक सुनील सबसे बड़ा था। बहन रजनी पिता की तीन संतानों में सबसे छोटी थी जिसकी शादी दो साल पहले करछना के खाई निवासी अनुज कुशवाहा से हुई थी। जो वर्तमान में पति के साथ गुवाहाटी में रहती है। एक साथ मां-बाप व भाई को खोने से भारत गहरे सदमे में था। दोस्तों के ढ़ांढस बंधाने पर वह चुप हो जाता लेकिन कुछ देर बाद ही फिर फूट-फूटकर रोने लगता। बिलखते हुए उसने बताया कि भाई की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उसका काफी समय तक न्यूरो सर्जन से इलाज भी चला लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
यही वजह थी कि पिता उसे लेकर परेशान रहते थे। कभी-कभी उलझन ज्यादा बढ़ जाती तो जिंदगी से ऊबने की बात भी कह देते थे। तब ऐसी बातें करने के लिए वह नाराजगी भी जताता था जिस पर वह शांत हो जाते थे। भारत का कहना था कि पिता की उन बातों से कभी नहीं लगा कि वह ऐसा कदम उठाएंगे। सोमवार सुबह भी करीब 11 बजे जब वह स्टूडियो जाने के लिए निकला, घर पर सबकुछ सामान्य था। एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में वह दिनभर व्यस्त रहा और यही वजह रही कि इस दौरान एक बार भी उसकी घर पर बात नहीं हुई। रात में घर वापस आने पर घटना की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए।
विज्ञापन

Recommended

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स
safalta

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Government Jobs

UPPSC भर्तियों के संबंध में आई जरूरी सूचना, गलती की तो पछताएंगे

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UP PSC - Uttar Pradesh Public Service Commission) की भर्तियों के संबंध में बेहद जरूरी सूचना आई है।

17 नवंबर 2019

विज्ञापन

अयोध्या में मंदिर और मस्जिद के लिए एक साथ जमीन सौंपने की तैयारी, तलाशी जा रही मस्जिद के लिए जगह

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या को लेकर जो फैसला दिया उसके बाद मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं। मस्जिद के लिए जमीन तलाशी जा रही है। माना जा रहा है कि मंदिर और मस्जिद के लिए एक साथ भूमि सौंपी जाएगी।

17 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election