संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

अमर उजाला ब्यूरो, इलाहाबाद Updated Sat, 11 Nov 2017 01:20 AM IST
Youth found dead in suspected murder, fear of murder
Murder
संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव शुक्रवार को सड़क किनारे पुलिया के पास झाड़ी में मिला। वह पिछले सात दिनों से लापता था। लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सूदीकापूरा गांव के रहने वाले बच्चा राम बिंद (32) पुत्र स्व. तुलसीराम पिछले सात दिनों से घर से अचानक लापता हो गया था। उसके तीन बच्चे हैं।  पत्नी की भी आठ माह पहले मौत हो चुकी है। शुक्रवार सुबह धुर्रवा गांव में फूलपुर-महुआकोठी मार्ग पर गौतम बुद्ध डिग्री कालेज के बगल झाड़ी में लोगोें को दुर्गंध का आभास हुआ तो पुलिया के पास झाड़ी में देखा। वहां बच्चा राम औंधे मुंह पड़ा था। उसका शव चार पांच दिन पुराना लग रहा था। ग्रामीणों ने अज्ञात शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा मय पुलिस बल के पहुंचे और शव की शिनाख्त कराई गई तो शव सप्ताह भर से गायब पड़ोस के गांव सूदीकापूरा निवासी बच्चा राम बिंद का निकला। परिजन पहुंचे तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के मुताबिक बच्चा बिंद मजदूरी कर परिवार का पेट पालता था। करीब साल भर पहले उसके पिता की मौत हो गई। फिर आठ माह पहले बीमारी के चलते उसकी पत्नी भी चल बसी। यहीं नहीं अभी चार माह पहले उसके भाई की भी मौत हो चुकी है। उसके तीन बच्चे हैं। एक लड़की व दो लड़के हैं।  जिसमें एक विकलांग है। वहां मौजूद लोग बच्चों को देखकर बस यही कह रहे थे कि आखिर अबोध बच्चों की अब परवरिश कौन करेगा। उसकी मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम और जांच पड़ताल के बाद भी कुछ पता चल सकेगा। कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इफको फूलपुर इकाई में सतर्कता जागरूकता अभियान के तहत दो दिवसीय सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम 13 एवं 14 नवंबर को आयोजित किया गया है। यह जानकारी देते हुए जन संपर्क अधिकारी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 13 नवंबर की सुबह 8.20 बजे इकाई प्रमुख द्वारा प्रशासनिक भवन के सामने स्थित लान में सतर्कता के प्रति शपथ दिलाई जाएगी। कार्यक्रम का उद्घाटन सुबह दस बजे प्रशासन भवन बोर्ड कक्ष में होगा। इसके बाद दोपहर 12 बजे केन्द्रीय विद्यालय इफको के कक्षा 9 से 12 तक के बच्चों का निबंध प्रतियोगिता, क्विज प्रतियोगिता, महिला चेतना क्लब द्वारा सामान्य ज्ञान कार्यक्रम। 14 नवंबर को क्विज प्रतियोगिता इफको कर्मचारियों के लिए, संविदा गोष्ठी तथा प्रौद्योगिकी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहा है विषयक परिचर्चा के उपरांत कार्यक्रम का समापन होगा।

Spotlight

Most Read

Rohtak

दो घंटे तक सड़क पर पड़े दोनों युवाओं के शव कुचलते रहे, बोरे में भरकर ले गए परिजन

दो घंटे तक सड़क पर पड़े दोनों युवाओं के शव कुचलते रहे, बोरे में भरकर ले गए परिजन

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: लखनऊ के मलिहाबाद में डकैतों का कहर, लूटे 5 लाख

यूपी की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार रात डकैतों ने जमकर तांडव मचाया।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper