लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj News ›   Abbas Ansari cook rammed four bikes and a car sent to jail

यूपी : अब्बास अंसारी के खानसामे ने चार बाइक और कार को मारी टक्कर, भेजा गया जेल

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Published by: विनोद सिंह Updated Sat, 10 Dec 2022 05:07 AM IST
सार

पुलिस ने गाड़ी सीज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना रात नौ बजे के करीब हुई। सिविल लाइंस में बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे स्थित होटल प्राइड इन के सामने खड़ी चार बाइक को सफेद रंग की इंडीवर कार ने अपनी चपेट में ले लिया।

Prayagraj News :  विधायक अब्बास अंसारी की इंडीवर कार।
Prayagraj News : विधायक अब्बास अंसारी की इंडीवर कार। - फोटो : अमर उजाला।
विज्ञापन

विस्तार

चित्रकूट जेल में बंद मऊ विधायक अब्बास अंसारी के कार सवार खानसामे ने बृहस्पतिवार रात जमकर उत्पात मचाया। नशे में धुत होकर कार चला रहे खानसामे ने होटल के सामने खड़ी चार खड़ी बाइक और एक कार में भी टक्कर मार दी। पुलिस ने गाड़ी सीज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना रात नौ बजे के करीब हुई। सिविल लाइंस में बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे स्थित होटल प्राइड इन के सामने खड़ी चार बाइक को सफेद रंग की इंडीवर कार ने अपनी चपेट में ले लिया। पश्चिम बंगाल के पंजीकरण नंबर वाली एक कार को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। 




गनीमत रही कि इस दौरान कोई वहां मौजूद नहीं था, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। इधर बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार बिजली के पोल से जा टकराई। आसपास मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ा तो वह नशे में धुत मिला। सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस पहुंची और चालक को कार समेत थाने ले आई। यहां जांच पड़ताल में पता चला कि कार माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की है। 

Prayagraj News :  विधायक अब्बास अंसारी का खानसामा रितेश सिंह।
Prayagraj News : विधायक अब्बास अंसारी का खानसामा रितेश सिंह। - फोटो : अमर उजाला।
पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया कि उसका नाम रितेश सिंह है और वह बहराइच के इटहुंवा थाना फकरपुर का रहने वाला है। यह भी बताया कि वह पिछले दो-तीन सालों से अब्बास के घर खानसामे का काम करता है। उसने बताया कि रात में वह बिरयानी खाने निकला था और इसी दौरान यह हादसा हो गया। रात में सिविल लाइंस चौकी प्रभारी एसआई अजीत सिंह की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपी को कोर्ट की अनुमति से जेल भेज दिया गया है। साथ ही वाहन सीज कर दिया गया है। 

अब्बास से मिलने पहुंचा था परिवार
सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है और फिलहाल अब्बास की पत्नी निकहत के साथ प्रयागराज आया था। उसका कहना था कि अब्बास चित्रकूट जेल में बंद है और उनसे मिलने के लिए ही परिवार प्रयागराज आकर सिविल लाइंस स्थित एक फ्लैट में रुका था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00