हत्यारोपी फुटबालर फिर सुर्खियों में, दर्ज कराया रेप का मुकदमा

Allahabad Updated Sat, 25 Jan 2014 05:44 AM IST
इलाहाबाद (ब्यूरो) हाईकोर्ट के कर्मचारी की हत्या की आरोपी राष्ट्रीय स्तर की फुटबाल प्लेयर फिर सुर्खियों में है। फुटबाल प्लेयर ने अपने ही रिश्तेदार पर रेप का आरोप लगाया है। अदालत के आदेश पर सिविल लाइंस थाने में फुटबाल प्लेयर के रिश्तेदार के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
राजापुर की फुटबाल प्लेयर पर 2011 में पड़ोस के ही रहने वाले हाईकोर्ट के कर्मचारी की हत्या का आरोप लगा था। वह काफी समय जेल में रही। उसने आरोप लगाया कि पिछले साल दिसंबर में कौशांबी का सरताज उसे सिविल लाइंस के एक होटल में ले गया और चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद रेप किया। होश में आने के बाद उसने घर वालों को यह जानकारी दी। सरताज उसका रिश्तेदार है। उसकी मां ने अफसरों के पास गुहार लगाई लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। उसने न्यायालय में अर्जी दी। न्यायालय के आदेश पर सिविल लाइंस थाने में सरताज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018