सोहबतियाबाग में तीन दुकानों के शटर टूटे

Allahabad Updated Fri, 24 Jan 2014 05:44 AM IST
इलाहाबाद। सोहबतियाबाग में बुधवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने बियर शॉप से हजारों रुपये की केन और बोतलों को तो गायब किया ही, पास की परचून तथा पान की दुकान में भी चोरी हुई। बृहस्पतिवार को पुलिस पहुंची लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला।
बाघंबरी रोड के रहने वाले पवन पांडेय की सोहबतियाबाग में बियर की दुकान है। बुधवार रात उनके परिवार पर कहर टूट पड़ा। रात में उनकी मां भगवती पांडेय का देहांत हो गया तो दुकान में भी चोरी हो गई। चोर मेन चैनल को टेढ़ा कर भीतर घुसे और बियर शॉप के शटर के दोनों ताले तोड़ दिए। दुकान से 11 पेटी केन, तीन पेटी बियर की बोतलें और आठ हजार रुपये गायब था। उनको चोरी की सूचना बृहस्पतिवार सुबह मिली। केन की कीमत 24 हजार और बोतलों की कीमत चार हजार रुपये बताई जा रही है। उन्होंने जार्जटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। बियर शॉप से कुछ ही दूरी पर सोहबतियाबाग के रहने वाले घनश्याम तिवारी का जनरल स्टोर है। शटर का ताला तोड़कर चोरों ने दो हजार रुपये और इतने ही रुपये का सामान पार कर दिया। सोहबतियाबाग में ही सत्कार गेस्ट हाउस के समीप ननका की गुमटी का ताला तोड़कर दो हजार रुपये से अधिक का सामान चोरी कर लिया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls