‘आप ’ के धरना प्रदर्शन में राष्ट्र ध्वज फहराने पर शिकायत

Allahabad Updated Thu, 23 Jan 2014 05:43 AM IST
इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यसमिति सदस्य एवं प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय ने आम आदमी पार्टी द्वारा धरने के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराने की आचोलना की है। मुख्य चुनाव आयुक्त बीएस सम्पथ को पत्र भेजकर उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है। मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे गए पत्र में कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि नई दिल्ली में रेल भवन के बाहर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उनकी पार्टी के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगे का उपयोग न केवल भारतीय संविधान की धाराओं के अन्तर्गत गैरकानूनी बल्कि राष्ट्रीय ध्वज का अपमान भी है। वार्ष्णेय का कहना है कि यदि इस पर पाबंदी न लगायी गई तो वह अदालत में जनहित याचिका दाखिल करेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018