कौन था वो युवक , कत्ल में बना राज

Allahabad Updated Mon, 20 Jan 2014 05:43 AM IST
इलाहाबाद (ब्यूरो)। फोरलेन बाईपास हाइवे किनारे नवाबगंज इलाके में अज्ञात युवक की हत्या के मामले में रहस्य बना हुआ है। दूसरे दिन भी मारे गए युवक की पहचान नहीं हो सकी। लापता कई युवकों के परिजनों ने चीरघर जाकर जानकारी ली मगर कोई नतीजा नहीं निकला है। नवाबगंज इलाके में शनिवार सुबह उमैदन का पूरा गांव के सामने फोरलेन हाइवे की सर्विस रोड पर लगभग 26 साल के युवक की लाश मिली थी। युवक के गले पर कसाव के निशान थे। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि उसे गला घोंटकर मारा गया था। युवक के कपड़ों की तलाशी में ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो पाती। पुलिस ने शव को चीरघर में रखा है। थानाध्यक्ष नवाबगंज पंकज सिंह का कहना है कि शिनाख्त के लिए शव को तीन दिन तक चीरघर में रखा जाएगा। कुछ लोग शव देखने आए लेकिन फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। कोखराज-हंडिया बाईपास हाइवे पर लाश मिलने से तो यही अनुमान है कि युवक को कौशाम्बी या किसी और जिले में मारने के बाद यहां लाकर फेंका गया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls