मस्ती, धमाल लेकर आया ‘अमर उजाला कार्निवाल’

Allahabad Updated Thu, 24 Oct 2013 05:38 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
इलाहाबाद। मौज मस्ती और हंसी ठिठोली के साथ ढेर सारे धमाल लेकर ‘अमर उजाला कार्निवाल’ एक बार फिर आप के बीच होगा। 27 अक्टूबर से शुरू हो रहे पांच दिनी कार्निवाल में आपको मिलेगा ढेर सारी शॉपिंग करने और इनाम जीतने का मौका। तीन नवंबर तक पहले से निर्धारित प्रतिष्ठानों पर 1500 रुपये से अधिक की शॉपिंग करने पर मिलेगा लकी ड्रॉ कूपन और आकर्षक उपचार जीतने का मौका। मेगा ड्रॉ में 31,000, 21,000 और 11,000 रुपये के नकद पुरस्कार श्याम डेयरी प्रोडक्टस की ओर से दिए जाएंगे। कार्यक्रम के सहयोगी हैं, बैद्यनाथ च्यवनप्राश जबकि सहप्रायोजकों में जीवन ज्योति अस्पताल, नारायण ग्रुप, फ्रेस्को वाटर एंड टी शामिल हैं।
विज्ञापन

‘अमर उजाला कार्निवाल’ में निर्धारित प्रतिष्ठानों में सिटी स्टाइल, वी स्क्वायर, यूनीक बाजार, सरस्वती मेंस वियर, भगतराम जयनारायण ज्वेलर्स, प्रयाग एजेंसीज, एसए सेल्स एंड सर्विस, हनुमान प्रसाद दरबारी लाल, सूरज ज्वेलर्स तथा बाजार कलकत्ता में शॉपिंग की जा सकती है। प्रतिष्ठानों में शॉपिंग के दौरान इनाम जीतने का मौका अभी से ही हाथ में है। कार्निवाल के दौरान बच्चों के मनोरंजन के लिए विशेष तौर से घोड़ा गाड़ी, हाथी सवारी और तरह-तरह के झूले उपलब्ध होंगे। हर दिन अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन होगा। प्रस्तुति देने के लिए इच्छुक प्रतिभागी 8859108082 पर संपर्क कर सकते हैं। इसमें सिंगिंग, डांसिंग, मैजिक शो, रॉक बैंड, मिमिक्री आदि कार्यक्रम होंगे।
‘अमर उजाला’ रूपांतरण सदस्यों के लिए डेयरी किचन क्वीन प्रतियोगिता 28 अक्तूबर को दिन में तीन से पांच बजे तक होगी। शाम पांच बजे से डांडिया में परिजन भी शामिल हो सकते हैं। इसमें रूपांतरण सदस्यों को पाक कला का हुनर दिखाने का शानदार मौका मिलेगा। रूपांतरण सदस्यों की ओर से ‘अमर उजाला’ के क्लाइव रोड स्थित दफ्तर में प्रविष्टियां भेजी जा रही हैं, जिसकी अंतिम तारीख 26 अक्तूबर है। प्रतिभागी दो रेसिपी का विवरण भेज सकती हैं, जिसमें से एक दूध जबकि दूसरी ऑयल से बनी रेसिपी होगी। इसमें शामिल होने के लिए एक प्रतिभागी एक ही प्रविष्टि भेज सकती है।
कुकरी प्रतियोगिता के साथ ही शानदार डांडिया का भी धमाल होगा। रूपांतरण सदस्यों को आकर्षक उपहार और विजेताओं को पति, दो बच्चों के साथ मसूरी जाने का भी मौका मिलेगा। प्रतिभागियों में से दस सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों को चयनित किया जाएगा जिनके लिए ‘अमर उजाला’ की ओर से गैस चूल्हे की व्यवस्था की जाएगी। रेसिपी बनाने की सामग्री और बर्तन प्रतिभागियों को अपने घर से लाना होगा। सभी सदस्य अपने साथ रूपांतरण आई कार्ड जरूर लाएं क्योंकि प्रतियोगिता के बीच में ही लकी ड्रा द्वारा मसूरी ट्रिप केविजेता की घोषणा की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 08859108082 पर संपर्क किया जा सकता है। रूपांतरण मंच का सदस्य बनने के लिए इच्छुक सदस्य दिन में 11 से शाम छह बजे के बीच ‘अमर उजाला’ दफ्तर आ सकती हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us